Uncategorized

75 वे गणतंत्र दिवस पर बामनिया मुख्य चौराहे पर नगर के प्रथम नागरिक ने फहराया तिरंगा..नाम पुकारने पर क्यों चौके लोग ?

बामनिया@जितेंद्र बैरागी

26 जनवरी 2024 को 75 वे गणतंत्र दिवस बामनिया के मुख्य चौराहे पर सरपंच रामकन्या संजय मखोड एवं उप सरपंच बृजभूषण से परिहार द्वारा तिरंगा फहराया कर मनाया गया। गणतंत्र दिवस को लेकर स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे एवं नागरिकों में भरपूर उत्साह के साथ राष्ट्रगान गाकर मनाया गया।

धार्मिक एवं सामाजिक कार्य के लिए 40 लोगों का किया सम्मान।

आयोजन में आपने मंच पर बुलाकर सम्मान होते तो बहुत देखे होंगे। परंतु ग्राम पंचायत बामनिया के द्वारा आज एक अनूठे तरीके से लोगों को सम्मानित किया है। आज 26 जनवरी को आयोजित आयोजन में ग्राम पंचायत की ओर से धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों के लिए 40 लोगों का सम्मान किया गया। इसमें खास बात यह है। सम्मान होने वाले लोगों को भी नहीं पता कि आज हमारा सम्मान होना है। वहीं कुछ लोग तो अपना नाम सुनकर चोक भी गए थे कि मुझे क्यों बुलाया जा रहा है। इस अनूठे तरीके से सम्मानित होने पर सभी के चेहरे पर खुशी छाईं। क्योंकि ना किसी को इस सम्मान का पता था ना कल्पना की थी। साथ में उपस्थित लोगों ने भी ग्राम पंचायत के इस कार्य की प्रशंसा की।

प्रभात फेरी, सुंदरकांड, नगर को भव्य रूप से सजाने। अयोध्या से आएं पवित्र अक्षत वितरण एवं धर्म के प्रति जागरूक, में भाग लेकर अपना अभिन्न सहयोग दिया उन लोगों का ग्राम पंचायत की ओर से पुष्पमाला पहनाते हुए श्री राम की तस्वीर देखकर सम्मानित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×