Uncategorized

गांव की बिटिया स्मृति (चुन्नू) व्यास का एयर इंडिया एक्सप्रेस में हुआ चयन…स्मृति व्यास ने माता पिता व गांव का नाम रोशन कर लहराया परचम।

खवासा@आनंदीलाल सिसोदिया/आयुष पाटीदार 

खवासा:- सच ही कहा गया है कि अगर सपनों में दम है और आप में उसे साकार करने की लगन है तो सफलता आज नहीं तो कल आपके कदम चूमेगी. कुछ ऐसा ही कर के दिखाया गांव की बिटिया ने हम बात कर रहे है झाबुआ जिले के अंतर्गत आने वाला गांव खवासा की रहने वाली स्मृति पिता संजय व्यास ने एयर इंडिया एक्सप्रेस में एयर होस्टेस बनकर न केवल अपने परिवार का बल्कि पूरे क्षेत्र का नाम रोशन किया है। एयर हॉस्टेज बनी स्मृति जब अपने गाव खवासा पहुंची तो परिजन साहित नगरवाशियों ने मिठाई खिलाकर पुष्प माला से स्वागत किया।

मेहनत के बलबूते पर अपने सपनों की उड़ान भरेगी स्मृति..

झाबुआ हलचल की टीम से जब चर्चा करी तो स्मृति व्यास ने बताया कि 12वीं कक्षा तक की शिक्षा अपने गांव के ही स्कूल में पूरी की। स्मृति ने जानकारी देते हुए बताया कि छठ वे प्रयास मे एयर होस्टेज बनने की सफलता प्राप्त की। 3 वर्ष से वो इंदौर मे तैयारी कर रही। अब एयर होस्टेज बनने के बाद गुड़ गाव में 3 महीने की ट्रेनिंग के बाद उन्हे जॉइनिंग मिलेगी। आपको बता दे कि चुन्नू का बचपन से ही कुछ बनने का शोक था। माता पिता से दूर रह कर पढ़ाई कर रही थी चुन्नू अब अपने मेहनत के बलबूते पर अपने सपनों की उड़ान भरेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×