Uncategorized

लगातार हो रही खेतो से पानी मोटरों की चोरी की वारदात..शिकायत के बाद भी अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर..आखिर क्या हे पुलिस प्रशासन नही कर पा रहा हे कार्यवाही।

20 से 25 पानी की मोटर चोरी होने का लगाया जा रहा अनुमान.…देखा जाए तो लाखों रुपए की चोरी की वारदात को चोरों ने दिया अंजाम।

पिछले एक महीने से चोर मचा रहे आतंक

लगातार हो रही खेतो से पानी मोटरों की चोरी की वारदात….शिकायत के बाद भी अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर…आखिर क्यों हे पुलिस प्रशासन नही कर पा रहा हे कार्यवाही…..

ग्राम पंचायत खवासा की दूसरी मोटर राम सागर से चोरी

20 से 25 पानी की मोटर चोरी होने का लगाया जा रहा अनुमान.…देखा जाए तो लाखों रुपए की चोरी की वारदात को चोरों ने दिया अंजाम।

खवासा से आनंदीलाल सिसोदिया के साथ आयुष पाटीदार की रिपोर्ट

 

खवासा क्षेत्र के आस पास किसानों के खेतों से केबल, मोटरें चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है। वही झाबुआ हलचल के टीम को किसानों ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में पिछले कई दिनों से करीब 15 से 20 मोटरें और दर्जनभर से ज्यादा किसानों के खेतों से केबल वायर चोरी हो गई, जिससे किसानों को अब तक लाखों रूपए का नुकसान पहुंच चुका है। किसानों का कहना है कि इस समय खेत में गेहूं और कपास लगा है। मोटरें, केबल चोरी होने से किसान खेतों में पानी नहीं दे पा रहे हैं जिससे फसलें खराब होगी और इससे बड़ा नुकसान हो सकता है। वही किसान अंकित भगत ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 नवंबर को रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा मेरे खेत से एक मोटर चोरी की गई। इसकी शिकायत किसानों ने खवासा चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराई अंकित भगत का कहना है कि चार दिन बीत चुके लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त में नही आए। वही किसान जीतू मेलावत ने बताया कि मेरे खेत से दो पानी की मोटर दीपावली के दिन रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की गई थी। जिसकी शिकायत मैंने खवासा चौकी में की लेकिन कई दिन बीत चुके लेकिन अभी तक पुलिस इन चोरों का खुलासा नहीं कर पाई। वही किसान रजनीकांत भालोड ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे खेत से पिछले कई दिनों पहले एक पानी की मोटर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की गई थी। जिसकी रिपोर्ट खवासा चौकी में की गई थी। किसान का कहना है कि पुलिस ने इन चोरों का खुलासा अभी तक नहीं कर पाई। वही किसान मुकेश पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे खेत से दो पानी की मोटर दीपावली के एक दिन पहले और दीपावली के एक दिन बाद में रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की गई थी। जिसकी रिपोर्ट मेने खवासा चौकी में दर्ज करवाई थी । लेकिन पुलिस ने चोरी हुई घटना का खुलासा आज तक नही कर पाई। अब देखना यह है कि पुलिस मोटर चोरी का खुलासा कर पाती है या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×

Powered by WhatsApp Chat

×